(-Main Ek Kavita Likh Rahi Hoon-)

  • (((RAJA HBK)))
    Message 1 of 1 , Nov 1, 2006

      Mein ek kavita likhna chahti hoon
      kuch soch ke ruk jati hoon
      mein usse chahna chahti hoon
      kuch soch ke ruk jati hoon
      ye kaisa darr hai jiska koi naam nahi
      ye kaisa rishta hai jiska koi anjaam nahi
      Mein ek kavita likhna chahti hoon
      kuch soch ke ruk jati hoon
      mein usse chahna chahti hoon
      kuch soch ke ruk jati hoon
      Bahot socha maine iss soch ko
      bahot chaha maine uske aagosh ko
      Mushkil hai iss darr se dur jana
      Mushkil hai iss pyar ko bhul pana
      Ye darr din-pe-din badta jata hai
      Pyar bhi rukta nahi bas ho sa jata hai
      Kavita likhne ka ehsaas aab mujhe darata hai
      Ankhein band karoon to uska chehra hi nazar aata hai
      Darr lagta hai mujhe ki aab likh na paongi
      Uska ehsaas na raha, mein reh na paongi
      mein to marr hi jaongi
      mein tho mitt hi jaongi..!!
      Image by FlamingText.com

      My Cell # 0345-3595274

      (LOVE)
      L = Life became so beautiful from the day you took my heart away.
      O = Once you were a stranger and now you are my soul.
      V = Very special are those stoler smiles & glances.
      E = Each moment spend with you has given sweet memories for the life time to me.