- -Tum Tumhare Pyar Ko - -

  • (((RAJA HBK)))
    Message 1 of 1 , Oct 1, 2006

      Tumko, tumhare pyar ko aftab kehte the,
      ashiqee me hum bhi kitne betab rehte the,
      haqeqat me to hum hi pagal the 'jani'
      aap to hamare liye sirf khwab jaise the.
      *******
      Tum har taraf pyar se dekha na karo,
      har taraf pyar ki ek kahani banegi'
      nazar jo zuki to sayari nayi 'jani' banegi,
      nazar jo uthi to gazal dil ki zubani banegi.
      *******

      bas ek ehsaan humpe sanam kardo,
      sirf ek nazaar dekhkar reham kardo,
      phir aur kuch na mang sakege hum 'jani',
      us ek nazaar me humko khatam kar do

      Image by FlamingText.com

      aafla_toon@...
      My Cell # 0345-3595274

      (LOVE)
      L = Life became so beautiful from the day you took my heart away.
      O = Once you were a stranger and now you are my soul.
      V = Very special are those stoler smiles & glances.
      E = Each moment spend with you has given sweet memories for the life time to me.